Wednesday, April 21, 2021
Home Astrology PM Narendra Modi की कुंडली में है ये खास योग, इनकी...

PM Narendra Modi की कुंडली में है ये खास योग, इनकी कुंडली के बारे में जानिए

दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग हैं  जिनके शत्रु ना हो और उन लोगों में भी ऐसे बहुत कम लोग हैं जिनके नाम से शत्रु कांपते हैं। इस चीज की सबसे खास बात उनकी कुंडली में होने वाले योग को माना जाता है उनकी कुंडली बहुत ही शक्तिशाली होती है इन्हीं लोगों में से एक हैं हमारे देश के PM Narendra Modi । पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टॉप शक्तिशाली लोगों में से एक गिना जाता है। नरेंद्र मोदी की कुंडली में भी अच्छा योग है इसी कारण से वह इतने पावरफुल लोगों में जाने जाते है।

यह भी पढ़ें- Investment के फायदे।

यह योग कैसे बनता है 

किसी भी कुंडली में सहयोग तवी बनाया जा सकता है जब किसी कुंडली में से छठे भाव का स्वामी नवम भाव के स्वामी के साथ मिल जाए इस प्रक्रिया के लिए दोनों ग्रह एक दूसरों के साथ मिलना जरूरी होता है। ज्योतिष विज्ञान में ऐसा कहा जाता है कि जिन व्यक्तियों की कुंडली में सहयोग होता है उनसे बड़े-बड़े दुश्मनों की रूह भी कांप जाती है क्योंकि वह दिखने में तो सीधे-साधे होते हैं लेकिन काफी शक्तिशाली होते हैं। इन व्यक्तियों के सामने अच्छे-अच्छे व्यक्तियों को शिकस्त खानी पड़ती है। कुंडली के इस योग में अगर मंगल ग्रह शामिल हो तो व्यक्ति काफी साहसी और निडर हो जाता है जो किसी भी प्रकार के जोखिम को बड़ी सटीकता से निदान करते है इसके साथ ही ऐसे लोग इतिहास भी रचते हैं।

जानिए आपके लिए क्या है विशेष

आधुनिक युग में ऐसे शक्तिशाली व्यक्तियों को देखना बहुत कम लोगों का नसीब होता है। यह अपनी इच्छाशक्ति के कारण किसी भी कार्य को शांति तरीके से कर सकते हैं। वैदिक ज्योतिष में ऐसे शक्तिशाली लोगों का वर्णन किया गया था। यही कारण है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री पूरी दुनिया में इतने ज्यादा प्रसिद्ध है और दुश्मन देश पर आंख उठाकर भी नहीं देखता है।

यह पढ़ें: PM Modi Horoscope: साल 2021 क्या लेकर आ रहा है PM नरेंद्र मोदी के लिए?

Aakansha Raghuwanshi
आकांक्षा रघुवंशी एमएससी में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। वह ब्लॉग और समाचार लिखने और उन्हें दैनिक कवर करने में बहुत रुचि रखती है। वह अपने ज्ञान को साझा करना पसंद करती है। वह apnikhabare.com में एक सामग्री लेखक के रूप में काम कर रही है और विभिन्न विषयों से दैनिक समाचारों को कवर करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular