Wednesday, April 21, 2021
Home Sport दूसरे छोर पर खड़े क्रिकेटर की Heart Attack से पिच पर ही...

दूसरे छोर पर खड़े क्रिकेटर की Heart Attack से पिच पर ही मौत, कैमरे में कैद हुई दर्दनाक घटना

पुणे में एक स्थानीय क्रिकेटर की दिल का दौरा पड़ने के कारण पिच पर ही मौत हो गई। दरअसल, घटना पुणे के ग्रामीण जुन्नर इलाके की है, जहां बुधवार को यहां मयूर चशक क्रिकेट स्पर्धा मैच चल रही थी। इसी दौरान ओझर टीम से खेल रहे दूसरे छोर पर खड़े बाबू नलावडे नाम का युवक अचानक पिच पर गिर पड़ा। अंपायर को पहले लगा कि बाबू रिलैक्स कर रहा है, लेकिन कुछ ही सेकंड में वह बेहोश हो गया। इसके बाद नलावडे को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
आज क्रिकेट की तरफ से एक ऐसी चौका देने वाली खबर आई है जिसके बारे में आप जानकर दंग रह जाएंगे हाल ही में चल रहे क्रिकेट में एक क्रिकेटर को दिल का दौरा पड़ने से पिच पर ही मौत हो गई है। यह स्थानीय क्रिकेटर था जिस का मैच पुणे में चल रहा था। पुणे (Pune) में स्पर्धा में खेला जा रहा था इसी दौरान ओझर टीम से खेल रहे हैं खिलाड़ी बाबू नलावडे अचानक पिच पर गिर गए क्योंकि उनको हार्ट अटैक (Heart Attack‌) आया था। बाद में इन्हें निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।
Aakansha Raghuwanshi
आकांक्षा रघुवंशी एमएससी में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। वह ब्लॉग और समाचार लिखने और उन्हें दैनिक कवर करने में बहुत रुचि रखती है। वह अपने ज्ञान को साझा करना पसंद करती है। वह apnikhabare.com में एक सामग्री लेखक के रूप में काम कर रही है और विभिन्न विषयों से दैनिक समाचारों को कवर करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular