Wednesday, April 21, 2021
Home Bollywood Sooryavanshi: जानिए क्या 2 अप्रैल को रिलीज होगी सूर्यवंशी?

Sooryavanshi: जानिए क्या 2 अप्रैल को रिलीज होगी सूर्यवंशी?

रोहित शेट्टी के द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म जिसमे अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ हैं और काफी चर्चित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) जल्द ही लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आ सकती है। बहुत समय बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आएंगे इसलिए दर्शक भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक है।

ऐसा बताया जा रहा है कि, ये  30 अप्रैल को यह देश भर में रिलीज होने वाली है। पूरे देश में पहले सिनेमा मालिक और वितरकों से फिल्म मेकर्स रिलीज के लिए बात कर रहे हैं। हालांकि बस अभी आधिकारिक तौर पर रिलीज की तारीख का आना बचा हुआ है।

2 अप्रैल को नहीं होगी रिलीज?

Sooryavanshi-poster
Sooryavanshi-poster

एबीपी न्यूज़ पर छपी जानकारी के अनुसार उनको यह जानकारी पता चली है, कि 2 अप्रैल को सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। एबीपी न्यूज़ को यह के मुताबिक फिल्म के रिलीज की तारीख 14 मार्च यानी कि रोहित शेट्टी के जन्मदिन के दिन आधिकारिक तौर पर बताई जाएगी।

उनको एक और जानकारी मिली है जिसमें यह बताया गया है, कि हो सकता है रोहित शेट्टी जी के जन्मदिन पर अक्षय कुमार स्वयं ही सोशल मीडिया पर तारीख का ऐलान करें। 

यह फिल्म काफी अच्छी बताई जा रही है, इस फिल्म की कहानी मुंबई पर जो आतंकी हमला हुआ था उसी के बारे में इस फिल्म में बताया गया है, इस आतंकी हमले में आतंकियों द्वारा एक अटैक को प्लान किया गया था, जिसे एक योद्धा सूर्यवंशी जो मुंबई का एंटी-टैररिस्म स्कॉट का योद्धा था, इसी आतंकी हमले को रोकने और मुंबई शहर के हमले की कहानी सूर्यवंशी मूवी मैं बताई गई है।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने कोरोना वैक्सीन को लेकर पूछा सवाल, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

आगे यह बताया गया कि एबीपी न्यूज़ को फिल्म से जुड़े एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया है कि 2 अप्रैल को फिल्म रिलीज नहीं की जाएगी। महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं, जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स को तारीख बदलने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

फिल्म मेकर्स इस बात से भी डरे हैं, कि कहीं कोरोनावायरस के बढ़ते मामले की वजह से एक बार फिर से लॉकडाउन की स्थिति ना आए।

केंद्र सरकार ने दे दी थी इज़ाजत

Sooryavanshi-look
Sooryavanshi-look

हालांकि, केंद्र सरकार द्वारा जनवरी में पूरे देश के सिनेमाघरों पर पाबंदी हटाने की इजाजत दी थी जिसमें 50 फीसदी दर्शकों के साथ फिल्म देखने की अनुमति थी।

हालांकि, महाराष्ट्र सरकार में इस बात पर कोई भी अधिसूचना जारी नहीं हुई है। कई राज्य अभी भी हैं जो केवल 50% दर्शकों के साथ ही फिल्म दिखा रहे हैं। सूर्यवंशी के फिल्में कर इस बात से चिंतित हैं, कि यदि 2 अप्रैल तक 100% दर्शकों की अनुमति नहीं मिलती है, तो मेकर्स को इसका बड़ा खामियाजा उठाना पड़ेगा।

यह बात साफ है की फिल्म की कमाई पर इसका असर दिखेगा।

पिछले वर्ष सूर्यवंशी को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था जिसका ऐलान हुआ था। लेकिन इसकी टक्कर सलमान खान की राधे रही थी जिसके कारण तारीख भी प्री पोन हो गई थी।

आप आगे यह देखना है कि क्या फिल्म की तारीख का ऐलान रोहित शेट्टी जी ने 48 में जन्मदिन पर होता है।

यह भी पढ़ें- Avneet Kaur: बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हॉट तस्वीरें शेयर कर मचाया धमाल, हॉट तस्वीरें देख फैंस ने कहा…Bollywood actress Avneet Kaur rocked by sharing hot photos

Aakansha Raghuwanshi
आकांक्षा रघुवंशी एमएससी में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। वह ब्लॉग और समाचार लिखने और उन्हें दैनिक कवर करने में बहुत रुचि रखती है। वह अपने ज्ञान को साझा करना पसंद करती है। वह apnikhabare.com में एक सामग्री लेखक के रूप में काम कर रही है और विभिन्न विषयों से दैनिक समाचारों को कवर करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular