Wednesday, April 21, 2021
Home Bollywood देखिए Mouni Roy का पतली कमरिया पर डांस, जमकर हो रही है...

देखिए Mouni Roy का पतली कमरिया पर डांस, जमकर हो रही है तारीफ

मोनी रॉय (Mouni Roy) भारतीय टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री की काफी सक्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट की चर्चा रहती हैं। पिछले कुछ वक्त में उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। उनकी एक्टिंग और डांस लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुकी है। हाल ही में पतली कमरिया पर उनका डांस आया है जिसने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली है। मोनी रॉय ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

तीन लाख से ज्यादा लोग ‘पतली कमरिया’ (Patli Kamariya) नाम के इस गाने को देख रहे हैं और कमेंट में उनकी वाहवाही हो रही है। 

टेलीविजन इंडस्ट्री से शुरुआत

हाल ही में पतली कमरिया नाम का यह सॉन्ग लांच हुआ है जो दर्शकों के बीच जगह बना चुका है और लोगों को यह पसंद भी आते हुए दिख रहा है। दुबई में इस गाने को अरविंद्र खैरा द्वारा शूट किया गया और गाने को जाने-माने तनिष्क बागची द्वारा लिखा गया है। परंपरा टंडन, तनिष्क बागची और सुखी द्वारा गाने में आवाज दी गई है। मोनी रॉय ने टेलीविजन इंडस्ट्री में काम किया है उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम किया और शुरुआत की जिसकी वजह से इनकी पहचान बनी।

यह भी पढ़ें – Jahnavi Kapoor: जाह्नवी कपूर को गाड़ी में ही बदलने पड़े कपड़े, इन फोटो को देखकर रह जाएंगे दंग, ये तस्वीरें हो रही है वायरल…Jahnavi Kapoor Was Caught Changing His Car In Order To

बाद में यह देवों के देव महादेव, कस्तूरी और नागिन में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी गई। 

अक्षय कुमार के साथ काम

एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ स्पोर्ट्स फिल्म ‘गोल्ड’, ‘मेड इन चाइना’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- Sooryavanshi: जानिए क्या 2 अप्रैल को रिलीज होगी सूर्यवंशी?

See also- raghuwanshinvestments.in

मोनी रॉय अक्षय कुमार के साथ गोल्ड में काम किया है। उन्होंने रोमियो अकबर वाल्टर और मेड इन चाइना में भी काम किया है। जल्दी वह आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में दिखेंगी।

Apni Khabarehttps://apnikhabare.com
Apni khabare brings articles, news and views in Hindi in the best way. We bring you special news regularly. Follow us for similar news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular