Wednesday, April 21, 2021
Home Breaking news Twitter: दुनिया के इन इलाकों में ट्विटर सर्विस हुई डाउन, जानिए विस्तार...

Twitter: दुनिया के इन इलाकों में ट्विटर सर्विस हुई डाउन, जानिए विस्तार से पूरा मामला

दुनिया भर की जानी मानी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter सोमवार के दिन दुनिया में कई अलग अलग हिस्सों में ठप रही। इस कारणवश Twitter के एंड्रॉयड तथा आईफोन उपयोगकर्ता परेशान होते रहे। आउटेज मॉनिटरिंग वेबसाइट Downdetector.com की एक रिपोर्ट से पता चला है कि Twitter के हजारों उपयोगकर्ताओं को सोमवार के दिन यानी कि 29 मार्च को Twitter की किसी भी सर्विस का उपयोग नहीं कर पाए 

Downdetector के मुताबिक Twitter के 18000 से भी अधिक यूजर्स ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट से संबंधित विभिन्न परेशानियां बताएं। बहुत से उपयोगकर्ताओं ने Twitter पर हैशटैग “#Twitterdown” का इस्तेमाल करते हुए आई परेशानी की शिकायत भी की।

तकरीबन मॉर्निंग में 10.30 बजे क्रैश हुआ Twitter

वेबसाइट की रिपोर्ट से पता चला है कि टि्वटर अमेरिका के समय अनुसार लगभग सुबह 10:30 बजे क्रैश हुआ। क्रैश होने से अमेरिका, ब्रिटेन, चीन के कई अलग-अलग हिस्सों में इसका प्रभाव देखने को मिला। आपको बता दें कि इसका असर भारत के उपयोगकर्ताओं को नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें- Jio: कंपनी इस साल लाने वाली है कम कीमत वाले 5G स्मार्टफोन और लैपटॉप, यह जानकर हैरान रह जाएंगे

जिन लोगों ने इस समस्या का सामना किया है उन्होंने बताया कि डेक्सटॉप साइड में लॉगिन प्रॉब्लम आ रही थी।

Mihirwan Singh
मिहिरवान सिंह अनुभवी लेखक है। उन्हें लेख लिखना काफी पसंद है और वह इस प्रकार के लेख काफी लंबे समय से लिखते आ रहे हैं। वह अपने लेख के माध्यम से लोगों को अधिक से अधिक जानकारी देना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular