पाकिस्तानी क्रिकेटर को खिलाड़ियों की तारीफ करना पड़ा महंगा, जमकर उड़ रही खिल्ली


0

भारत-पाक महामुकाबले के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने रिव्यू देना चाहा, लेकिन उस ट्वीट में उन्होने जिस-जिस को टैग किया, वो सभी फर्जी (अनाधिकारिक) हैंडल निकले।

New Delhi, Jun 19 : विश्वकप में भारत के मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर उपहास का पात्र बनना पड़ रहा है, पूर्व क्रिकेटर भी पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर निशाना साध रहे हैं, इससे अलग पाकिस्तानी टीम की तारीफ करने पर उमर अकमल का खूब मजाक बनाया जा रहा है। उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

मैच को लेकर रिव्यू दिया
दरअसल भारत-पाक महामुकाबले के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने रिव्यू देना चाहा,

लेकिन उस ट्वीट में उन्होने जिस-जिस को टैग किया, वो सभी फर्जी (अनाधिकारिक) हैंडल निकले, उनकी उस गलती को यूजर्स ने नोटिस कर लिया और जमकर मजे लेने शुरु कर दिये।

अकमल ने क्या लिखा
पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल ने ट्विटर पर लिखा, विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया एक बेहतर टीम थी,

उन्होने दिखाया, कि वो विश्व स्तरीय बल्लेबाज हैं, जबकि पाक की ओर से आमिर ने अच्छी गेंदबाजी की, फखर और बाबर ने भी अच्छा खेला, लेकिन इसके बाद कोई साझेदारी नहीं लगी। अकमल के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनका खूब मजाक बनाया

अंग्रेजी का मजाक
अंग्रेजी का मजाक कई सोशल मीडिया यूजर ने पाकिस्तानी बल्लेबाज के अंग्रेजी का जमकर मजाक बनाया।

आपको बता दें कि भारत ने पड़ोसी देश पाक को आईसीसी विश्वकप में 89 रनों से रौंद्र दिया, पाकिस्तानी टीम खेल के किसी भी विभाग में भारत के टक्कर की नहीं लगी, जिसके बाद पाकिस्तानी टीम की खूब आलोचना हो रही है।


Like it? Share with your friends!

0
AKStaff

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *