अमेरिकी राष्ट्रपति का खाना बनाता है ये आदमी, खाना पकाने से पहले करता था ये काम


0

अमेरिकी राष्ट्रपति दुनिया के सबसे ताकतवर इन्सान है और उनसे जुडी हुई हर चीज अपने आप में बेहद ही खास होती है इस बात में कोई भी शक शक नही है और उनका शेफ भी इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है. उनके शेफ का नाम है आंद्रे रश मगर वो शेफ कम और बॉक्सिंग रिंग का रेसलर ज्यादा लगता है. एक छः फुट से भी ज्यादा लंबा और सामान्य से लगभग चार गुना बड़े शरीर वाला डोले शोले लिए ये चाकू लिए सब्जी काटते हुए दिख रहा व्यक्ति वाइट हाउस का शेफ है जो अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके स्टाफ के लिए भी बहुत ही लजीज खाना बनाता है.

आंद्रे रश कोई होटल के या फाइव स्टार होटल के शेफ नही है बल्कि वो अमेरिकी मिलिट्री में मास्टर शेफ रहे है जहाँ पर वो सेना के जवानो को लजीज खाना खिलाकर के खुश रहते थे और उसके बाद में वो वाइट हाउस में आ गये. उनकी कुछ तस्वीरे इन्टरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हुई है.

सबसे ज्यादा उनकी फोटोज तब की वायरल हुई है जब डोनाल्ड ट्रम्प ने इफ्तार पार्टी रखी थी और वो लगभग 40 लोगो के साथ में खाना खाने वाले थे और उसके लिए वो खुले में छुरी लेकर खाना बनाते हुए नजर आ रहे थे. आंद्रे रश अपनी बॉडी के साथ साथ अपने खुले मिजाज को लेकर के भी काफी चर्चा में रहते है. वो जिम करते करते अपनी फोटोज शेयर करते रहते है.

कभी लडकियों को पीठ पर बिठाकर के पुश अप्स लगा लेते है. एक बार तो उन्होंने एक बार में एक साथ 2222 पुश अप्स एक साथ लगा लिए थे और इसे देखकर के सारी दुनिया की आँखे अपने आप में थम ही गयी थी. खैर इन सबके बीच में चर्चा तो खूब हुई थी और होनी लाजमी भी है. आखिर अमेरिकी राष्ट्रपति के शेफ जो है.


Like it? Share with your friends!

0
AKStaff

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *