इंग्लैंड के गेंदबाज ने फेंकी इतनी तेज गेंद, ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज का मुंह तोड़ दिया: विडियो वायरल


0

भारत तो वर्ल्ड कप से बाहर हो गया है मगर इसके बावजूद बाकी सब टीम जो अभी तक अन्दर है वो तो खेल ही रही है और इस कदर खेल रही है कि बस पूछिए ही मत. सभी का जोश और जूनून इस कदर उबाल पर है कि एक दुसरे को बख्शने के मूड में भी नजर नही आती है. अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के मैच में भी बिलकुल ऐसा ही देखने को मिला जिसमे खिलाड़ी एक दूसरे के ऊपर चढ़ ही गये थे.

इंग्लैंड की तरफ से इस मैच में जोफ्रा गेंदबाजी करने के लिए उतरे थे और जब वो उतरे तो उन्होने बेहद ही आक्रामक तरीके से गेंदबाजी करनी शुरू कर दी. सभी खिलाड़ी बेहतर तरीके से खेल रहे थे मगर जोफ्रा की गेंदबाजी के आगे कोई भी टिक नही पा रहा था. जब कैरी क्रीज पर उतरे तो जोफ्रा ने एक 138 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से बॉल फेंकी जो कि बाउंसर थी.

ये बाउंसर इतनी आक्रामक थी कि वो सीधे हेलमेट पर जाकर के लगी और उससे भी कैरी को काफी चोट लगी जिसके चलते उनका खून भी बहने लगा. अब आप खुद सोच सकते है कि अगर ये गेंद बिना हेलमेट के खेली जाती तो उनका क्या हाल हो सकता था? शुक्र है उन्होंने नही खेली और इसी वजह से वो सिर्फ थोड़ी बहुत मरहम पट्टी में ही ठीक हो गये है वरना ये हो पाना शायद ही संभव होता.


Like it? Share with your friends!

0
AKStaff

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *