करंट लगने से हटाने पड़े लड़की के हाथ पाँव, फिर शादी को लेकर मंगेतर ने किया ऐसा फैसला


0

आपने ये तो खूब सुना ही होगा कि जब भी प्यार किसी से होता है तो बाकी सब चीजे गौण हो जाती है और मायने रखता है तो सिर्फ और सिर्फ प्यार. ऐसी ही एक घटना हाल ही में देखने में आई है जिसमे दर्द तो है लेकिन उसने लोगो का दिल भी साथ ही साथ में जीता है. ये पूरी घटना गुजरात के जामनगर जिले की है जहाँ के वडगामा गाँव में रहने वाली युवती हीरल की शादी चिराग से तय हुई थी. दोनों की सगाई मार्च महीने में हो गयी थी और अब शादी की तैयारियां चल रही थी लेकिन तभी इन दोनों की खुशियों को अचानक से ग्रहण लग गया.

हीरल कपडे सुखाने के लिए ऊपर गयी और तभी अचानक से उसके हाथ और पाँव पर बिजली का तार गिर पडा और इससे उसे काफी जोर से बिजली का करंट लगा जिसके चलते वो लोग तुरंत उसे लेकर के अस्पताल की तरफ भागे. हीरल को लगभग चार दिन तक अस्पताल में रखा गया लेकिन कुछ भी फर्क नही पड़ता जिसके चलते उसे अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

सिविल अस्पताल में डॉक्टर्स ने निराशा जताते हुए कहा कि अब हीरल के हाथ और पाँव काटने पड़ेंगे. ऐसा ही किया भी गया. एक हंसती खेलती हुई जिन्दगी देखते ही देखते खराब हो गयी. इसके बाद बारी आयी चिराग की कि आखिर वो क्या करेगा? इस पर चिराग ने फैसला करते हुए कहा कि वो शादी हीरल से करेगा. उसने उससे वादा किया है कि वो जिन्दगी भर उसका साथ निभाएगा और वो ऐसा करेगा.

हीरल को जब ये बात पता चली तो उसकी आँखे चमक उठी. वो कहती है कि मुझे चिराग पर गर्व है, वाकई में दुनिया में अच्छे लोग होते है. आज हीरल और चिराग की प्रेम कहानी दुनिया के सामने एक मिसाल के तौर पर खड़ी है.


Like it? Share with your friends!

0
AKStaff

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *